बड़ी ख़बरें

तत्काल और कैंसिल टिकट के लिए रेलवे की नई शुरुआत, अब नहीं होगा आपको नुकसान भारत दुनिया का छठा सबसे अमीर देश, कुल संपत्ति 8,230 अरब डॉलर : रिपोर्ट राहुल गांधी के ‘प्लान बी’ ने पलट दी कर्नाटक की सियासी बाजी डीके शिवकुमार : वो कांग्रेस नेता, जिसकी वजह से कर्नाटक के CM बनेंगे कुमारस्वामी येदियुरप्पा के साथ ऐसा क्यों होता है? कर्नाटक जैसे 'सियासी संकट' में टूटने से कैसे बचाए जाते हैं विधायक? 55 घंटे में ही गिर गयी कर्नाटक में बीजेपी की सरकार, येदियुरप्पा ने दिया मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा कर्नाटक में आज बीजेपी की अग्निपरीक्षा, जानिए कैसे होगा फ्लोर टेस्ट इलाहाबाद: अखाड़ा परिषद नहीं करेगा कुंभ में शाही स्नान का बहिष्कार काशी में अब श्रद्धालु 'क्रूज' पर बैठकर देख सकेंगे विश्व-प्रसिद्ध गंगा आरती

'योगी राज' में BJP नेता को गोलियों से भूना, दोस्त को छोड़ने जा रहे थे पवन केसरी

नई दिल्ली/इलाहाबाद: यूपी पुलिस कानून व्यवस्था को दुरुस्थ करने के लिए एनकांउटर कर रही है, बावजूद इसके बदमाश बेखौफ होकर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. इलाहाबाद के फूलपुर नगर पंचायत के सदस्य और बीजेपी नेता पवन केसरी की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. जानकारी के मुताबिक, घटना के बाद स्थानीय लोग घायल सभासद को नजदीक के अस्पताल में ले गए, जहां से डॉक्टरों ने उन्हें इलाहाबाद रेफर कर दिया गया. इलाहाबाद में डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की. पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

दोस्त को छोड़ने गए थे सभासद
जानकारी के मुताबिक, बीजेपी नेता पवन मंगलवार (8 मई) की रात के करीब नौ बजे अपने दोस्त आरिफ को शेखपुर तकिया गांव स्थित उसके घर छोड़ने गए थे. जैसे ही पवन शेखपुर तकिया के नजदीक पहुंचे वैसे ही वहां पहले से घात लगाए बदमाशों ने उनपर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी.  इस दौरान एक गोली पार्षद के सीने में लगी, जबकि दूसरी कनपटी पर लगी. शरीर के अन्य हिस्सों में भी कई गोलियां लगी हैं. इस गोली कांड में पवन का दोस्त आरिफ और एक महिला भी घायल हो गई, हालांकि अभी तक आरिफ का कहीं पता नहीं चल सका था.

एक घंटे पहले की थी SSP से बात
जानकारी के मुताबिक, घटना से एक घंटे पहले तक बीजेपी नेता पवन केसरी ने एक घंटे पहले SSP से फोन पर पर बात की थी. बुधवार (9 मई) को पवन केसरी और एसएसपी की मुलाकात होने वाली थी, लेकिन इससे पहले ही उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई.

हिरासत में  तीन लोग 
मंगलवार (8 मई) की रात में हुए इस मर्डर के बाद पुलिस ने जांच शुरू की. पुलिस ने शुरूआती जांच में तीन लोगों को हिरासत में लिया है. घटना के बाद से क्षेत्र में रोष है. पुलिस का कहना है कि वो हत्या के कारणों की जांच कर रही है.  

खबर हटके | और पढ़ें


लखनऊ, उन्नाव रेप केस में सीबीआई को जांच करते करीब एक महीने से भी ज्यादा हो चुके हैं. सूत्रों के अनुसार सीबीआई के पास इस बात के 'ठोस सबूत' हैं,...

हम हर दिन होने वाली घटनाओं को अपने दिमाग की तह में बिठा लेते हैं, समय बितने के साथ कभी-कभी हम उनको याद भी करते हैं. लेकिन हमारे याददाश्त की भी एक सीमा है.

वक्त के साथ-साथ हम बहुत सी बातें भूल भी जाते हैं. इसे मेमोरी लॉस कहते हैं और...

अगर आप से कहा जाए कि आप आंखों पर पट्टी बांधकर किताब पढ़ें तो आप सोच में पड़ जाएंगे कि ऐसा कैसे मुमकिन है. बेशक ये दूसरों के लिए नामुमकिन सी चीज़ है पर अब्दुल बिलाल खान के लिए बाएं हाथ का खेल है. बिलाल आंखों पर पट्टी बांधकर ना...

वीडियो | और पढ़ें


Copyright © 2017 Indian Live 24 Limited.
Visitors . 128832