बड़ी ख़बरें

अंतरिक्ष मिशन लेकर अर्थव्यवस्था तक, लाल किला से पीएम मोदी के भाषण की बड़ी 10 बातें स्वतंत्रता दिवस: 9 करोड़ पौधे लगाकर इतिहास रचने की तैयारी में उत्तर प्रदेश स्वतंत्रता दिवस पर योगी सरकार ने किया मुख्यमंत्री उत्कृष्ट सेवा पुलिस पदक का ऐलान आजादी का 72वां साल: क्यों शहीद घोषित नहीं हो सके भगत सिंह, सुखदेव, राजगुरु! पीएम मोदी ने लाल किले से दी खुशखबरी- 2022 तक अंतरिक्ष में होंगे भारतीय पूर्णिया देश की दूसरी ऐसी जगह, जहां आधी रात में फहराया जाता है तिरंगा यूपी के सबसे बड़े स्कूल CMS में रेप जैसी वरदात, छात्रों ने किया स्कूल के बाहर प्रदर्शन पंचतत्व में विलीन हुए महाकवि गोपालदास नीरज लखनऊ विश्वविद्यालय मामला : राज्यपाल से मिला सपा नेताओं का प्रतिनिधिमंडल इस मामले में शाहरुख पर बिल्कुल भरोसा नहीं करतीं गौरी खान!

दबंगों की बस्ती में घर होने के चलते दलित परिवार पर हमला, 4 महिलाएं घायल

बांदा, यूपी के बांदा जिले के बिसंड़ा थाना क्षेत्र के तेंदुरा गांव में गुरुवार सुबह अगड़ी जाति के एक समूह ने एक दलित परिवार के घर पर हमला बोल दिया. इस हमले में दलित परिवार की एक बुजुर्ग महिला सहित चार महिलाएं घायल हुई हैं.

बिसंड़ा थाना क्षेत्र की पुलिस चैकी ओरन के प्रभारी उपनिरीक्षक आरपी वर्मा ने कहा, "अगड़ी जाति के एक समूह ने दलित परिवार पर यह हमला सुबह करीब साढ़े छह बजे उस समय किया, जब बुजुर्ग दलित महिला शिवकलिया (58) अपने घर के पिछवाड़े गोबर के उपले उठाने गई थी.अगड़ी जाति के संतराम सिंह, उसका बेटा अमित सिंह, लालू सिंह और दो महिलाएं सावित्री व सपना ने उपले उठाने से दलित महिला को रोक दिया. जब वह नहीं मानी, तब इस समूह के आधा दर्जन लोगों ने एक राय होकर उस पर हमला बोल दिया. उसे बचाने पहुंची गुड्डन (32), रोशनी (16) और सुनीता (29) को भी घर में घुस कर मारा-पीटा गया है."

उन्होंने कहा, "पीड़ित परिवार की सूचना पर डायल 100 की पुलिस मौके पर पहुंच गई है और घायल महिलाओं को अस्पताल भेज कर इस मामले में आगे की कार्जावाही की जा रही है."

पीड़ित परिवार के मुखिया संतोष ने कहा, "हमले के समय घर में सिर्फ महिलाएं थीं. वह खुद जरूरी काम से इलाहाबाद में है. हमलावर समूह उसके परिवार का घर छीनना चाहते हैं. उच्च वर्ग की बस्ती में सिर्फ उसका घर बचा है, जिसे छीनने की कोशिश के चलते यह छठा हमला है. घटना की सूचना एसपी, थानाध्यक्ष सहित कई पुलिस अधिकारियों को जरिए फोन दे दी गई है."

खबर हटके | और पढ़ें


लखीमपुर खीरी, आपने पुलिस का असलहा गुम होते सुना होगा. वर्दी चोरी होते हुए सुनी होगी. गहने पैसे चोरी करते सुना होगा, पर पुलिस की पगार गुम होने की खबर...

आगरा, उत्तर प्रदेश के आगरा में सड़क निर्माण में भयंकर लापरवाही का मामला सामने आया है. यहां कंस्ट्रक्शन कंपनी के कर्मचारियों ने एक सोते हुए कुत्ते के ऊपर ही सड़क बनवा दी. गर्म चारकोल और कंक्रीट की वजह से कुत्ते की मौके पर ही जान चली गई. पुलिस ने कंस्ट्रक्शन...

फैजाबाद, फैजाबाद जिला अस्पताल की एक तस्वीर हम आपको दिखाते हैं जिसको देखकर आपको लगेगा कि मानवों में भले ही मानवता कम होती जा रही है लेकिन मवेशियों में मानवता अभी भी बरकरार है. फैजाबाद जिला अस्पताल के जनरल वार्ड के सामने पड़े एक घायल पर आने जाने वाले लोगों...

वीडियो | और पढ़ें


Copyright © 2017 Indian Live 24 Limited.
Visitors . 150975