बड़ी ख़बरें

योगी सरकार के मंत्री ने सड़क बनाने के लिए खुद ही उठा लिया 'फावड़ा' पाकिस्तान में भारतीय उच्चायुक्त बिसारिया को गुरुद्वारे जाने से रोका गया इस बैंक को बेच रही है सरकार, जानिए कौन है खरीदार हापुड़ लिंचिंग का दूसरा वीडियो, बीच सड़क घायल की पिटाई और दाढ़ी नोचते दिखे लोग एटा : फूड प्‍वाइजनिंग से 2 की मौत, 28 से ज्‍यादा अस्‍पताल में भर्ती कांस्टेबल बोला- हमने नहीं दी परिवार बढ़ाने के लिए चिट्ठी, SP ने दिए जांच के निर्देश PCS-2015 के चयनित अफसरों को सीबीआई ने किया दिल्ली तलब मिशन 2019 में जुटा RSS, बीजेपी की जीत के लिए बनाई ये रणनीति US को अब भी है नॉर्थ कोरिया से खतरा! ट्रंप ने एक साल के लिए बढ़ायी इमरजेंसी ईद पर लोगों से गले मिलने वाली अलीशा ने मांगी माफी, कहा- घर से बाहर निकलना हुआ दूभर

वेस्टइंडीज के खिलाफ इस टीम की कप्तानी संभालेंगे शाहिद अफरीदी, 31 मई को लॉर्ड्स में होगा मैच

दुबई: इंग्लैंड की सीमित ओवरों की टीम के कप्तान इयोन मोर्गन उंगली में फ्रैक्चर के कारण वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाले टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच से हट गए हैं. उनकी जगह पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी को टीम की कमान सौंपी गई है. आईसीसी के बयान के अनुसार मोर्गन के स्थान पर इंग्लैंड के उनके साथी सैम बिलिंग्स को विश्व एकादश में शामिल किया गया है. इंग्लैंड के आलराउंडर सैम कुर्रेन और तेज गेंदबाज टाइमल मिल्स को भी विश्व एकादश टीम में जगह दी गई है. कुर्रेन इस मैच से टी-20 अंतरराष्ट्रीय में पदार्पण कर सकते हैं. 

मोर्गन मिडिलसेक्स की तरफ से समरसेट के खिलाफ टॉटन में 27 मई को खेले गए मैच में चोटिल हो गए थे. उनके दाएं यें हाथ की उंगली चोट लगी है और एक्सरे से पता चला कि उसमें फ्रैक्चर है. इंग्लैंड के लेग स्पिनर आदिल राशिद को भी विश्व एकादश टीम में शामिल किया गया है. 

विश्व एकादश टीम में भारत के दिनेश कार्तिक और मोहम्मद शमी भी शामिल हैं. शमी को हार्दिक पांड्या की जगह लिया गया है जो वायरल संक्रमण के कारण मैच से हट गये थे. यह मैच वेस्टइंडीज में पिछले साल तूफान के कारण क्षतिग्रस्त हुए स्टेडियमों के निर्माण के लिए धन एकत्रित करने के उद्देश्य से आयोजित किया जा रहा है.

विश्व एकादश टीम 31 मई को वेस्टइंडीज के खिलाफ लॉर्ड्स में टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलेगी. इंग्लैंड के लेग स्पिनर आदिल राशिद को भी विश्व एकादश टीम में शामिल किया गया है. बता दें कि कैरिबिया में हरिकेन नाम के तूफान के कारण कई स्टेडियम तबाह हो गए थे. 

आईसीसी की विश्व एकादश की टीम में पाकिस्तान के शाहिद अफरीदी, शोएब मलिक, बांग्लादेश के शाकिब अल हसन और तमीम इकबाल, श्रीलंका से थिसारा परेरा और अफगानिस्तान से राशिद खान जैसे खिलाड़ी शामिल हैं.

आईसीसी विश्व एकादश टीम इस प्रकार है : शाहिद अफरीदी (कप्तान, पाकिस्तान), तमीम इकबाल (बांग्लादेश), सैम बिलिंग्स (इंग्लैंड) दिनेश कार्तिक (भारत), राशिद खान (अफगानिस्तान), संदीप लामिचाने (नेपाल), मिशेल मैकलेनगन (न्यूजीलैंड), शोएब मलिक (पाकिस्तान), तिसारा परेरा (श्रीलंका), ल्यूक रोन्ची (न्यूजीलैंड), आदिल राशिद, सैम कुर्रेन, टाइमल मिल्स (तीनों इंग्लैंड) और मोहम्मद शमी (भारत). 

खबर हटके | और पढ़ें


आगरा, उत्तर प्रदेश के आगरा में सड़क निर्माण में भयंकर लापरवाही का मामला सामने आया है. यहां कंस्ट्रक्शन कंपनी के कर्मचारियों ने एक सोते हुए कुत्ते के ऊपर ही सड़क...

फैजाबाद, फैजाबाद जिला अस्पताल की एक तस्वीर हम आपको दिखाते हैं जिसको देखकर आपको लगेगा कि मानवों में भले ही मानवता कम होती जा रही है लेकिन मवेशियों में मानवता अभी भी बरकरार है. फैजाबाद जिला अस्पताल के जनरल वार्ड के सामने पड़े एक घायल पर आने जाने वाले लोगों...

जौनपुर, आपने खाने के शौक़ीन तो बहुत देखे होंगे, लेकिन हम आपको एक ऐसे अजीब इंसान के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसकी पसंद सुनकर आप हैरान रह जाएंगे. जी हां, जौनपुर का एक शख्स पिछले पंद्रह सालों से प्रतिदिन मिट्टी के साथ चूना खाता चला आ रहा है....

वीडियो | और पढ़ें


Copyright © 2017 Indian Live 24 Limited.
Visitors . 139238