बड़ी ख़बरें

लखनऊ विश्वविद्यालय मामला : राज्यपाल से मिला सपा नेताओं का प्रतिनिधिमंडल इस मामले में शाहरुख पर बिल्कुल भरोसा नहीं करतीं गौरी खान! तीसरे टी20 में रोहित शर्मा नहीं, 18 गेंदों ने किया इंग्लैंड का 'काम-तमाम'! थाईलैंडः बौद्ध भिक्षु रह चुका है गुफा में फंसा कोच, बच्चों को इतने दिन यूं रखा जिंदा ब्रिटेन में घर मेरे नाम पर नहीं, कोई इन्‍हें छू भी नहीं सकता: विजय माल्‍या कुख्यात डॉन मुन्ना बजरंगी की बागपत जेल में गोली मारकर हत्या, योगी ने दिए न्यायिक जांच के आदेश बुरहान की दूसरी बरसी पर हिज्बुल में शामिल हुआ IPS ऑफिसर का भाई, मेडिकल की कर रहा था पढ़ाई नाम में क्‍या रखा है? इन आशा वर्कर्स से पूछिए जो इसी नाम का कंडोम बांटती हैं तो ऐसे प्रेम प्रकाश सिंह बन गया माफिया डॉन 'मुन्ना बजरंगी', ये अब तक की 'पूरी कहानी' द. कोरियाई राष्ट्रपति के साथ आज नोएडा आ रहे पीएम मोदी, देंगे सबसे बड़ी मोबाइल फैक्ट्री की सौगात

मुंबई, विराट कोहली की अगुवाई में टीम इंडिया ने इंग्लैंड में इतिहास रच दिया. टीम इंडिया ने पहली बार इंग्लैंड में टी20 सीरीज पर कब्जा किया. आखिरी मैच में इंग्लैंड को 7 विकेट से हराकर टीम इंडिया ने 2-1 से सीरीज जीती. वैसे टीम इंडिया की जीत से ज्यादा फैंस को सचिन तेंदुलकर ने हैरान कर दिया. सचिन तेंदुलकर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ना सिर्फ टीम इंडिया की जीत की भविष्यवाणी की थी बल्कि उन्होंने ये भी कहा था कि लगता है टीम इंडिया 19वें ओवर से पहले ही जीत जाएगी.

टीम इंडिया ने 18.4 ओवर में ही लक्ष्य हासिल कर लिया और इस जीत के बाद सचिन ने एक और ट्वीट किया.

आपको बता दें टीम इंडिया ने लगातार छठी टी20 सीरीज अपने नाम की. इस जीत में ओपनर रोहित शर्मा ने धमाकेदार शतक लगाया. रोहित ने 56 गेंदों में नाबाद 100 रनों की पारी खेली, जिसमें 11 चौके और 5 छक्के शामिल रहे. रोहित के अलावा कप्तान विराट कोहली ने तेज-तर्रार 43 रन और ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने भी 14 गेंदों में नाबाद 33 रन की पारी खेली. हार्दिक ने इस मैच में 4 विकेट भी झटके. टी20 सीरीज जीतने के बाद अब टीम इंडिया को इंग्लैंड के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है जिसका पहला मैच 12 जुलाई को नॉटिंघम में होगा.

खबर हटके | और पढ़ें


त्य्र

...

फ्द्ग्फ्ग्द

...

ग्ज्ग्फ्ज

...

वीडियो | और पढ़ें


Copyright © 2017 Indian Live 24 Limited.
Visitors . 144325