बड़ी ख़बरें

योगी सरकार के मंत्री ने सड़क बनाने के लिए खुद ही उठा लिया 'फावड़ा' पाकिस्तान में भारतीय उच्चायुक्त बिसारिया को गुरुद्वारे जाने से रोका गया इस बैंक को बेच रही है सरकार, जानिए कौन है खरीदार हापुड़ लिंचिंग का दूसरा वीडियो, बीच सड़क घायल की पिटाई और दाढ़ी नोचते दिखे लोग एटा : फूड प्‍वाइजनिंग से 2 की मौत, 28 से ज्‍यादा अस्‍पताल में भर्ती कांस्टेबल बोला- हमने नहीं दी परिवार बढ़ाने के लिए चिट्ठी, SP ने दिए जांच के निर्देश PCS-2015 के चयनित अफसरों को सीबीआई ने किया दिल्ली तलब मिशन 2019 में जुटा RSS, बीजेपी की जीत के लिए बनाई ये रणनीति US को अब भी है नॉर्थ कोरिया से खतरा! ट्रंप ने एक साल के लिए बढ़ायी इमरजेंसी ईद पर लोगों से गले मिलने वाली अलीशा ने मांगी माफी, कहा- घर से बाहर निकलना हुआ दूभर

आगरा, उत्तर प्रदेश के आगरा में सड़क निर्माण में भयंकर लापरवाही का मामला सामने आया है. यहां कंस्ट्रक्शन कंपनी के कर्मचारियों ने एक सोते हुए कुत्ते के ऊपर ही सड़क बनवा दी. गर्म चारकोल और कंक्रीट की वजह से कुत्ते की मौके पर ही जान चली गई. पुलिस ने कंस्ट्रक्शन कंपनी के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

दरअसल, ताजमहल के नजदीक फूल सैयद चौराहे के पास सड़क निर्माण का काम हो रहा था. कर्मचारी चौराहे के पास से सड़क पर कंक्रीट और चारकोल डाल रहे थे. चौराहे के एक किनारे पर एक कुत्ता सो रहा था. हैरानी की बात है कि किसी कर्मचारी की उसपर निगाह नहीं पड़ी. उन लोगों ने सोते हुए कुत्ते के ऊपर ही गर्म चारकोल और कंक्रीट बिछा दिया.

मंगलवार सुबह जब लोग रोड पर निकले तो कुत्ते को सड़क में दबा देख हैरान रह गए. इसके बाद कर्मचारियों को सूचना दी गई. उन्होंने कुत्ते को वहां से निकालकर दफना दिया.

बता दें कि सड़क निर्माण आरपी इंफ्रास्ट्रक्चर कंपनी ने किया है. मामला सामने आने के बाद पुलिस ने कंस्ट्रक्शन कंपनी के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है.

सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो भी शेयर किया जा रहा है. जिसके बाद कई पशु एक्टिविस्ट ने मामले में उचित कार्रवाई की मांग की है.

खबर हटके | और पढ़ें


त्य्र

...

फ्द्ग्फ्ग्द

...

ग्ज्ग्फ्ज

...

वीडियो | और पढ़ें


Copyright © 2017 Indian Live 24 Limited.
Visitors . 139213