बड़ी ख़बरें

बीजेपी हेडक्वार्टर लाया गया वाजपेयी का पार्थिव शरीर, शाम 4 बजे होगा अंतिम संस्कार अटल बिहारी वाजपेयी के सम्मान में सुप्रीम कोर्ट में आज 1 बजे तक ही होगा कामकाज 7 दशक तक लखनऊ की 'रगों' में 'बहते' रहे अटल, हर सड़क पर बिछी हैं यादें अटल जी के निधन के शोक में आज यूपी में सार्वजनिक अवकाश, बाजार भी रहेंगे बंद पाकिस्‍तान भी होगा अटल जी के अंतिम संस्‍कार में शामिल, यह नेता करेगा शिरकत भारत-पाक संबंधों के सुधार के लिए वाजपेयी जी के प्रयासों को हमेशा याद किया जाएगा : इमरान खान पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का निधन, शोक में डूबा देश एम्स में पूर्व PM वाजपेयी को देखने पहुंचे वेंकैया नायडू-अमित शाह, हालत बेहद नाजुक अटल बिहारी वाजपेयी को देखने AIIMS पहुंच सकते हैं सीएम योगी आदित्यनाथ देवरिया शेल्‍टर होम: SP देवरिया के साथ हटाए गए CO सदर, विभागीय जांच के आदेश

भोपाल, देश के कई राज्यों में पूर्व मुख्यमंत्रियों के बंगलों को लेकर चल रही खींचतान के बीच पूर्व केंद्रीय मंत्री और गुना से सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मध्य प्रदेश सरकार से राजधानी भोपाल में आवास की मांग की है. उन्होंने एमपी सरकार से कहा कि उन्हें अपने संसदीय क्षेत्र में विकास कार्य को लेकर बार-बार जाना पड़ता है.

सोलह साल से सांसद सिंधिया के अचानक सरकारी बंगला मांगे जाने को चुनावों से जोड़कर देखा जा रहा है. बताया जा रहा है कि सिंधिया भी भोपाल में सक्रियता बढ़ाएंगे. उन्होंने सरकार को आवास के लिए पत्र लिखा है.

सिंधिया एमपी में कांग्रेस के चुनाव प्रचार समिति के मुखिया हैं. यह भी बताया जा रहा है कि यदि सिंधिया को सरकारी बंगला मिलता है तो वह कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के बाद तीसरा बड़ा पॉवर सेंटर होगा.

सिंधिया के भोपाल में सरकारी आवास मांगे जाने की एक वजह और भी बताई जा रही है कि चुनाव अभियान समिति में 15 लोग हैं. रणनीतिक मीटिंग में यह सरकारी आवास सहयोगी साबित होगा.

खबर हटके | और पढ़ें


त्य्र

...

फ्द्ग्फ्ग्द

...

ग्ज्ग्फ्ज

...

वीडियो | और पढ़ें


Copyright © 2017 Indian Live 24 Limited.
Visitors . 33891