बड़ी ख़बरें

तत्काल और कैंसिल टिकट के लिए रेलवे की नई शुरुआत, अब नहीं होगा आपको नुकसान भारत दुनिया का छठा सबसे अमीर देश, कुल संपत्ति 8,230 अरब डॉलर : रिपोर्ट राहुल गांधी के ‘प्लान बी’ ने पलट दी कर्नाटक की सियासी बाजी डीके शिवकुमार : वो कांग्रेस नेता, जिसकी वजह से कर्नाटक के CM बनेंगे कुमारस्वामी येदियुरप्पा के साथ ऐसा क्यों होता है? कर्नाटक जैसे 'सियासी संकट' में टूटने से कैसे बचाए जाते हैं विधायक? 55 घंटे में ही गिर गयी कर्नाटक में बीजेपी की सरकार, येदियुरप्पा ने दिया मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा कर्नाटक में आज बीजेपी की अग्निपरीक्षा, जानिए कैसे होगा फ्लोर टेस्ट इलाहाबाद: अखाड़ा परिषद नहीं करेगा कुंभ में शाही स्नान का बहिष्कार काशी में अब श्रद्धालु 'क्रूज' पर बैठकर देख सकेंगे विश्व-प्रसिद्ध गंगा आरती

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने जल्द रिलीज होने वाली सुपरहीरो फिल्म में 'डेडपूल 2' की आवाज दी है और ट्रेलर में ही उनकी डायलॉग डिलिवरी और डेडपूल की एक्टिंग का जबरदस्त कॉम्बिनेशन देखने को मिल रहा है. डेडपूल के हिंदी वर्जन में रणवीर सिंह ने आवाज दी है और वह मार्वल के ऐसे सुपरहीरो हैं जो काफी फनी और अपने अलग तौर तरीको वाले इंसान है. वहीं इस बारे में बात करते हुए रणवीर सिंह ने कहा कि वो वक्त दूर नही हैं जब बॉलीवुड को भी उसका खुद का सुपरहीरो मिलेगा. 

पीटीआई को दिए एक इंटरव्यू में रणवीर ने कहा, 'मैं कई सारे सुपरहीरो बेस्ट मूवीज की तलाश कर रहा हूं. हालांकि, अब तक यह फिल्में पूरी तरह से तैयार नहीं है लेकिन वो वक्त दूर नहीं है जब भारत को उसका खुद का असली ब्लू सुपरहीरो मिलेगा. मैंने वाकई में कई मजेदार सुपरहीरो करेक्टर्स देखे हैं. उम्मीद है कि अब भारत को ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा'. सुपरहीरो प्रोजेक्ट के अलावा जब उनसे पूछा गया कि क्या वह इंग्लिश फिल्मों में काम करने के बारे में सोच रहे हैं और सही मौके की तलाश कर रहे हैं. इस पर जवाब देते हुए उन्होंने कहा, 'हां मैं ऐसे प्रोजेक्ट का हिस्सा बनना चाहता हूं जिसे इंग्लिश में प्रोड्यूस किया जाए और मैं सही वक्त का इंतजार कर रहा हूं'.

हां मेरे पास कई सारे मौके हैं लेकिन किसी न किसी कारण से अब तक ऐसा नहीं हो पाया है लेकिन जल्द ही जब सब कुछ सही होगा और सही वक्त होगा तो मैं ऐसे किसी काम से जुड़ने में रुची रखता हूं. रणवीर ने हाल ही में शुक्रवार को रिलीज होने वाली फिल्म 'डेडपूल 2' में रयान रेनॉल्ड की आवाज दी है. इस फिल्म के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, 'डेडपूल' का फर्स्ट पार्ट देखने के बाद से ही यह मेरी पसंदीदा फिल्म बन गई थी. उसकी एनर्जी मेरी एनर्जी से मैच करती है. गौरतलब है कि रणवीर जल्द ही रोहित शेट्टी के साथ फिल्म सिम्बा की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. 

खबर हटके | और पढ़ें


त्य्र

...

फ्द्ग्फ्ग्द

...

ग्ज्ग्फ्ज

...

वीडियो | और पढ़ें


Copyright © 2017 Indian Live 24 Limited.
Visitors . 128810