बड़ी ख़बरें

बीजेपी हेडक्वार्टर लाया गया वाजपेयी का पार्थिव शरीर, शाम 4 बजे होगा अंतिम संस्कार अटल बिहारी वाजपेयी के सम्मान में सुप्रीम कोर्ट में आज 1 बजे तक ही होगा कामकाज 7 दशक तक लखनऊ की 'रगों' में 'बहते' रहे अटल, हर सड़क पर बिछी हैं यादें अटल जी के निधन के शोक में आज यूपी में सार्वजनिक अवकाश, बाजार भी रहेंगे बंद पाकिस्‍तान भी होगा अटल जी के अंतिम संस्‍कार में शामिल, यह नेता करेगा शिरकत भारत-पाक संबंधों के सुधार के लिए वाजपेयी जी के प्रयासों को हमेशा याद किया जाएगा : इमरान खान पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का निधन, शोक में डूबा देश एम्स में पूर्व PM वाजपेयी को देखने पहुंचे वेंकैया नायडू-अमित शाह, हालत बेहद नाजुक अटल बिहारी वाजपेयी को देखने AIIMS पहुंच सकते हैं सीएम योगी आदित्यनाथ देवरिया शेल्‍टर होम: SP देवरिया के साथ हटाए गए CO सदर, विभागीय जांच के आदेश

भोपाल, मध्य प्रदेश में 10वीं और 12वीं का रिजल्ट घोषित होने के पहले टॉपर्स की सूची लीक हो गई है. यह सूची सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. बोर्ड परीक्षाओं के नतीजें आज सुबह साढ़े दस बजे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जारी करेंगे.

सोशल मीडिया पर वायरल हुई मेरिट सूची राज्य के बालाघाट जिले की है. इस सूची में जिले से मेरिट में आने वाले 10वीं और 12वीं के छात्रों के नाम, उनके स्कूल का नाम और परिजनों के टेलीफोन नंबर की जानकारी दी गई है.

आधिकारिक तौर पर दी गई जानकारी के अनुसार, 10वीं और 12वीं बोर्ड की परीक्षा का परिणाम सोमवार को एक साथ करीब 10.30 बजे घोषित किए जाएंगे. इस वर्ष करीब 20 लाख छात्र-छात्राओं ने 10वीं और 12वीं की बोर्ड परीक्षाएं दी थीं. कक्षा 12वीं के 7 लाख 69 हजार विद्यार्थी और 10वीं के 11 लाख 48 हजार विद्यार्थी परीक्षा में बैठे थे. एमपी बोर्ड 12वीं की परीक्षाएं 1 मार्च से 3 अप्रैल तक चली थीं. एमपी बोर्ड 10वीं की परीक्षाएं 5 मार्च से 31 मार्च तक हुई थीं.

खबर हटके | और पढ़ें


त्य्र

...

फ्द्ग्फ्ग्द

...

ग्ज्ग्फ्ज

...

वीडियो | और पढ़ें


Copyright © 2017 Indian Live 24 Limited.
Visitors . 31708