बड़ी ख़बरें

पंचतत्व में विलीन हुए महाकवि गोपालदास नीरज लखनऊ विश्वविद्यालय मामला : राज्यपाल से मिला सपा नेताओं का प्रतिनिधिमंडल इस मामले में शाहरुख पर बिल्कुल भरोसा नहीं करतीं गौरी खान! तीसरे टी20 में रोहित शर्मा नहीं, 18 गेंदों ने किया इंग्लैंड का 'काम-तमाम'! थाईलैंडः बौद्ध भिक्षु रह चुका है गुफा में फंसा कोच, बच्चों को इतने दिन यूं रखा जिंदा ब्रिटेन में घर मेरे नाम पर नहीं, कोई इन्‍हें छू भी नहीं सकता: विजय माल्‍या कुख्यात डॉन मुन्ना बजरंगी की बागपत जेल में गोली मारकर हत्या, योगी ने दिए न्यायिक जांच के आदेश बुरहान की दूसरी बरसी पर हिज्बुल में शामिल हुआ IPS ऑफिसर का भाई, मेडिकल की कर रहा था पढ़ाई नाम में क्‍या रखा है? इन आशा वर्कर्स से पूछिए जो इसी नाम का कंडोम बांटती हैं तो ऐसे प्रेम प्रकाश सिंह बन गया माफिया डॉन 'मुन्ना बजरंगी', ये अब तक की 'पूरी कहानी'

भोपाल, मध्य प्रदेश में 10वीं और 12वीं का रिजल्ट घोषित होने के पहले टॉपर्स की सूची लीक हो गई है. यह सूची सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. बोर्ड परीक्षाओं के नतीजें आज सुबह साढ़े दस बजे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जारी करेंगे.

सोशल मीडिया पर वायरल हुई मेरिट सूची राज्य के बालाघाट जिले की है. इस सूची में जिले से मेरिट में आने वाले 10वीं और 12वीं के छात्रों के नाम, उनके स्कूल का नाम और परिजनों के टेलीफोन नंबर की जानकारी दी गई है.

आधिकारिक तौर पर दी गई जानकारी के अनुसार, 10वीं और 12वीं बोर्ड की परीक्षा का परिणाम सोमवार को एक साथ करीब 10.30 बजे घोषित किए जाएंगे. इस वर्ष करीब 20 लाख छात्र-छात्राओं ने 10वीं और 12वीं की बोर्ड परीक्षाएं दी थीं. कक्षा 12वीं के 7 लाख 69 हजार विद्यार्थी और 10वीं के 11 लाख 48 हजार विद्यार्थी परीक्षा में बैठे थे. एमपी बोर्ड 12वीं की परीक्षाएं 1 मार्च से 3 अप्रैल तक चली थीं. एमपी बोर्ड 10वीं की परीक्षाएं 5 मार्च से 31 मार्च तक हुई थीं.

खबर हटके | और पढ़ें


त्य्र

...

फ्द्ग्फ्ग्द

...

ग्ज्ग्फ्ज

...

वीडियो | और पढ़ें


Copyright © 2017 Indian Live 24 Limited.
Visitors . 145161