बड़ी ख़बरें

समाजवादी पार्टी देश की सबसे अमीर क्षेत्रीय पार्टी, 32 दलों को पछाड़ा मदरसों में होगी NCERT पाठ्यक्रम से पढ़ाई, अब हिंदी-अंग्रेजी की भी तालीम योगी के विधायक के पास दुबई से आया मैसेज, मांगी गई 10 लाख की रंगदारी पीएम मोदी की बागपत सभा पर चुनाव आयोग पहुंची RLD, तत्काल रोक की मांग मंत्री राजभर के बेटे ने कहा, 'सरकार बनी तो रेप करने वाले का कटवा दूंगा हाथ!' केरल के एक कुएं से फैला निपाह वायरस! कर्नाटक में भी मिले दो संदिग्ध मरीज देवगौड़ा ने उद्धव ठाकरे को शपथ समारोह में बुलाया, वे बोले- उपचुनाव में बिजी हूं पटरियों के रास्ते दूसरे प्लेटफॉर्म पर जाने लगा शख्स, बाल-बाल बची जान शार्दुल को बैटिंग पर भेजने के पहले धोनी ने दिया था ये गुरुमंत्र और हो गया कमाल आज से शुरू करें ये 8 काम, बढ़ती महंगाई में भी नहीं होगी पैसों की टेंशन

भोपाल, मध्य प्रदेश में 10वीं और 12वीं का रिजल्ट घोषित होने के पहले टॉपर्स की सूची लीक हो गई है. यह सूची सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. बोर्ड परीक्षाओं के नतीजें आज सुबह साढ़े दस बजे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जारी करेंगे.

सोशल मीडिया पर वायरल हुई मेरिट सूची राज्य के बालाघाट जिले की है. इस सूची में जिले से मेरिट में आने वाले 10वीं और 12वीं के छात्रों के नाम, उनके स्कूल का नाम और परिजनों के टेलीफोन नंबर की जानकारी दी गई है.

आधिकारिक तौर पर दी गई जानकारी के अनुसार, 10वीं और 12वीं बोर्ड की परीक्षा का परिणाम सोमवार को एक साथ करीब 10.30 बजे घोषित किए जाएंगे. इस वर्ष करीब 20 लाख छात्र-छात्राओं ने 10वीं और 12वीं की बोर्ड परीक्षाएं दी थीं. कक्षा 12वीं के 7 लाख 69 हजार विद्यार्थी और 10वीं के 11 लाख 48 हजार विद्यार्थी परीक्षा में बैठे थे. एमपी बोर्ड 12वीं की परीक्षाएं 1 मार्च से 3 अप्रैल तक चली थीं. एमपी बोर्ड 10वीं की परीक्षाएं 5 मार्च से 31 मार्च तक हुई थीं.

खबर हटके | और पढ़ें


त्य्र

...

फ्द्ग्फ्ग्द

...

ग्ज्ग्फ्ज

...

वीडियो | और पढ़ें


Copyright © 2017 Indian Live 24 Limited.
Visitors . 129516