बड़ी ख़बरें

लखनऊ विश्वविद्यालय मामला : राज्यपाल से मिला सपा नेताओं का प्रतिनिधिमंडल इस मामले में शाहरुख पर बिल्कुल भरोसा नहीं करतीं गौरी खान! तीसरे टी20 में रोहित शर्मा नहीं, 18 गेंदों ने किया इंग्लैंड का 'काम-तमाम'! थाईलैंडः बौद्ध भिक्षु रह चुका है गुफा में फंसा कोच, बच्चों को इतने दिन यूं रखा जिंदा ब्रिटेन में घर मेरे नाम पर नहीं, कोई इन्‍हें छू भी नहीं सकता: विजय माल्‍या कुख्यात डॉन मुन्ना बजरंगी की बागपत जेल में गोली मारकर हत्या, योगी ने दिए न्यायिक जांच के आदेश बुरहान की दूसरी बरसी पर हिज्बुल में शामिल हुआ IPS ऑफिसर का भाई, मेडिकल की कर रहा था पढ़ाई नाम में क्‍या रखा है? इन आशा वर्कर्स से पूछिए जो इसी नाम का कंडोम बांटती हैं तो ऐसे प्रेम प्रकाश सिंह बन गया माफिया डॉन 'मुन्ना बजरंगी', ये अब तक की 'पूरी कहानी' द. कोरियाई राष्ट्रपति के साथ आज नोएडा आ रहे पीएम मोदी, देंगे सबसे बड़ी मोबाइल फैक्ट्री की सौगात

उज्‍जैन: मध्‍यप्रदेश में चुनाव से पहले जनता के बीच अपनी जगह मजबूत बनाने के लिए कांग्रेस और भाजपा दोनों के बीच तगड़ी टक्‍कर चल रही है. कांग्रेस के प्रदेश अध्‍यक्ष बनने के बाद से ही कमलनाथ लगातार प्रदेश के मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को लेकर बयानबाजी कर रहे हैं. इसी बीच एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कमलनाथ ने कहा कि शिवराज सिंह चौहान मेरे मित्र हैं लेकिन कुछ मित्र लायक होते हैं तो कुछ नालायक. वहीं जी MPCG के सवाल पर कमलनाथ ने कहा कि हम यूपी और पंजाब विधानसभा चुनाव की तर्ज पर प्रशांत किशोर की इस चुनाव में भी मदद लेंगे. मंदसौर गोलीकांड की बरसी पर 6 जून के कार्यक्रम में राहुल गांधी को भी आमंत्रित किया गया है.  

मध्य प्रदेश कांग्रेस के नए अध्यक्ष से जब कांफ्रेंस में पूछा गया कि कांग्रेस के जीतने पर क्या वो मुख्मयंत्री बनेंगे तो कमलनाथ ने न तो हां हा न ही ना. कमलनाथ की इस बात का जवाब देते हुए मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी ट्वीट करते हुए उन्‍हें अपना जवाब दिया. शिवराज ने ट्वीट करते हुए पोस्‍ट किया कि हाथों की रेखाएं हमारी भी बहुत ख़ास हैं. तभी तो आप जैसा दोस्त हमारे पास है…!! जो सबसे हमेशा कहते फिरते हैं, बस 'कमल' ही लायक है.

हम सब भी आपकी इज़्जत करते हैं और ज़ोर-शोर से दोहराते हैं कि कमल का फूल ही सबसे लायक है, भारतीय जनता ही हमारी नायक है...!! 

उपचुनाव में भाजपा की हार तय 
वहीं मध्यप्रदेश से सांसद और कांग्रेस की चुनाव प्रचार समिति के अध्यक्ष ज्योतिरादित्य सिंधिया से सिर्फ जी मध्यप्रदेश छत्तीसगढ़ पर खास चर्चा हुई. सिंधिया ने हा कि भाजपा की कथनी और करनी में बहुत अंतर है. उपचुनाव में भाजपा को हार का सामना करना पड़ेगा. 200 सीट तो बहुत दूर की बात है. लगातार मध्यप्रदेश में बलात्कार के मामले सामने आ रहे हैं. बेटियों को भाजपा से बचाओ का नारा लगना चाहिए. अगर कोई भी अंगद का पांव है तो वह केवल प्रदेश और देश की जनता है. कर्नाटक में कांग्रेस ने बेहतरीन काम किया है. 

खबर हटके | और पढ़ें


त्य्र

...

फ्द्ग्फ्ग्द

...

ग्ज्ग्फ्ज

...

वीडियो | और पढ़ें


Copyright © 2017 Indian Live 24 Limited.
Visitors . 144487