बड़ी ख़बरें

अखिलेश ने भाजपा की केंद्रीय सरकार को दिया ये ‘खास नाम’ उद्धव ने जारी किया CM फडणवीस का टेप, बीजेपी बोली- क्लिप से हुई छेड़छाड़ OPINION | चार साल में मजबूत हुआ ब्रांड मोदी पर अब भी है अच्छे दिन का इंतजार पंचकुला दंगे के पीछे था खुद राम रहीम का हाथ, अब चलेगा देशद्रोह का मुकदमा मेरठ की किनौनी शुगर मिल में विस्‍फोट, चार लोगों के मारे जाने की आशंका मोदी सरकार ने विकास के हर काम को धर्म और जाति से ऊपर उठकर देखा: CM योगी CBSE 12th result 2018: यूपी में मेघना, अनुष्का और बलबीर ने किया टाॅप PM मोदी के 4 साल पूरे होने पर बोलीं मायावती, हर मोर्चे पर फेल हुई केंद्र सरकार CBSE 12th Result 2018: आज आएगा बारहवीं का रिजल्ट, ऐसे करें cbse.nic.in पर चेक आयरलैंडः भारतीय महिला की मौत के 6 साल बाद गर्भपात कानून बदलने के लिए हुई वोटिंग

पटना, बिहार के मोतिहारी जिले के एनएच-18 कोलवा के पास गुरुवार को बस पलटने से बस में आग लग गयी, जिसमें 20 लोगों की मौत हो गयी. घटना गुरुवार को शाम करीब 4 बजे हुई जब बस नंबर UP75AT-2312 मोतिहारी के रास्ते मुजफ्फरपुर से दिल्ली जा रही थी.

बताया जाता है कि बस में 32 लोगों ने बुकिंग कराई थी, लेकिन 13 लोग सवार थे और बाकी लोग रास्ते में सवार होने वाले थे. अभी तक सिर्फ पांच लोग ही सुरक्षित बाहर निकल पाए हैं.

इस दर्दनाक बस हादसे के वक्त मुख्यमंत्री नीतीश कुमार परिवहन विभाग के कार्यक्रम में मौजूद थे. इस घटना की जानकारी के मिलने के साथ ही मुख्यमंत्री ने अपनी संवेदना व्यक्त की और एक मिनट का मौन रखा. दूसरी ओर राज्य सरकार ने मृतक के परिजनों को 4-4 लाख का मुआवजा देने की घोषणा की है.

घटना के बाद मौके पर जिले के डीएम और एसपी राहत टीम के साथ मौके पर पहुंच गए हैं. रेस्क्यू ऑपेरशन चलाया जा रहा है. घटनास्थल पर स्थानीय लोग भी राहत कार्य में सहयोग कर रहे हैं. हालांकि अभी तक बस की आग नहीं बुझाई जा सकी है. जानकारी के मुताबिक फायर ब्रिगेड की टीम अभी तक मौके पर नहीं पहुंची है.

बताया जाता है कि कोटवा के पास अचनाक बस चालक ने नियंत्रण खो दिया जिसके बाद बस पलट गई और बस में आग लग गयी. यह एसी बस थी, तो हो सकता है एसी में खराबी की वजह से बस में आग लगी हो.

खबर हटके | और पढ़ें


त्य्र

...

फ्द्ग्फ्ग्द

...

ग्ज्ग्फ्ज

...

वीडियो | और पढ़ें


Copyright © 2017 Indian Live 24 Limited.
Visitors . 130588