बड़ी ख़बरें

बीजेपी हेडक्वार्टर लाया गया वाजपेयी का पार्थिव शरीर, शाम 4 बजे होगा अंतिम संस्कार अटल बिहारी वाजपेयी के सम्मान में सुप्रीम कोर्ट में आज 1 बजे तक ही होगा कामकाज 7 दशक तक लखनऊ की 'रगों' में 'बहते' रहे अटल, हर सड़क पर बिछी हैं यादें अटल जी के निधन के शोक में आज यूपी में सार्वजनिक अवकाश, बाजार भी रहेंगे बंद पाकिस्‍तान भी होगा अटल जी के अंतिम संस्‍कार में शामिल, यह नेता करेगा शिरकत भारत-पाक संबंधों के सुधार के लिए वाजपेयी जी के प्रयासों को हमेशा याद किया जाएगा : इमरान खान पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का निधन, शोक में डूबा देश एम्स में पूर्व PM वाजपेयी को देखने पहुंचे वेंकैया नायडू-अमित शाह, हालत बेहद नाजुक अटल बिहारी वाजपेयी को देखने AIIMS पहुंच सकते हैं सीएम योगी आदित्यनाथ देवरिया शेल्‍टर होम: SP देवरिया के साथ हटाए गए CO सदर, विभागीय जांच के आदेश

पटना, बिहार के मोतिहारी जिले के एनएच-18 कोलवा के पास गुरुवार को बस पलटने से बस में आग लग गयी, जिसमें 20 लोगों की मौत हो गयी. घटना गुरुवार को शाम करीब 4 बजे हुई जब बस नंबर UP75AT-2312 मोतिहारी के रास्ते मुजफ्फरपुर से दिल्ली जा रही थी.

बताया जाता है कि बस में 32 लोगों ने बुकिंग कराई थी, लेकिन 13 लोग सवार थे और बाकी लोग रास्ते में सवार होने वाले थे. अभी तक सिर्फ पांच लोग ही सुरक्षित बाहर निकल पाए हैं.

इस दर्दनाक बस हादसे के वक्त मुख्यमंत्री नीतीश कुमार परिवहन विभाग के कार्यक्रम में मौजूद थे. इस घटना की जानकारी के मिलने के साथ ही मुख्यमंत्री ने अपनी संवेदना व्यक्त की और एक मिनट का मौन रखा. दूसरी ओर राज्य सरकार ने मृतक के परिजनों को 4-4 लाख का मुआवजा देने की घोषणा की है.

घटना के बाद मौके पर जिले के डीएम और एसपी राहत टीम के साथ मौके पर पहुंच गए हैं. रेस्क्यू ऑपेरशन चलाया जा रहा है. घटनास्थल पर स्थानीय लोग भी राहत कार्य में सहयोग कर रहे हैं. हालांकि अभी तक बस की आग नहीं बुझाई जा सकी है. जानकारी के मुताबिक फायर ब्रिगेड की टीम अभी तक मौके पर नहीं पहुंची है.

बताया जाता है कि कोटवा के पास अचनाक बस चालक ने नियंत्रण खो दिया जिसके बाद बस पलट गई और बस में आग लग गयी. यह एसी बस थी, तो हो सकता है एसी में खराबी की वजह से बस में आग लगी हो.

खबर हटके | और पढ़ें


त्य्र

...

फ्द्ग्फ्ग्द

...

ग्ज्ग्फ्ज

...

वीडियो | और पढ़ें


Copyright © 2017 Indian Live 24 Limited.
Visitors . 21619