बड़ी ख़बरें

पंचतत्व में विलीन हुए महाकवि गोपालदास नीरज लखनऊ विश्वविद्यालय मामला : राज्यपाल से मिला सपा नेताओं का प्रतिनिधिमंडल इस मामले में शाहरुख पर बिल्कुल भरोसा नहीं करतीं गौरी खान! तीसरे टी20 में रोहित शर्मा नहीं, 18 गेंदों ने किया इंग्लैंड का 'काम-तमाम'! थाईलैंडः बौद्ध भिक्षु रह चुका है गुफा में फंसा कोच, बच्चों को इतने दिन यूं रखा जिंदा ब्रिटेन में घर मेरे नाम पर नहीं, कोई इन्‍हें छू भी नहीं सकता: विजय माल्‍या कुख्यात डॉन मुन्ना बजरंगी की बागपत जेल में गोली मारकर हत्या, योगी ने दिए न्यायिक जांच के आदेश बुरहान की दूसरी बरसी पर हिज्बुल में शामिल हुआ IPS ऑफिसर का भाई, मेडिकल की कर रहा था पढ़ाई नाम में क्‍या रखा है? इन आशा वर्कर्स से पूछिए जो इसी नाम का कंडोम बांटती हैं तो ऐसे प्रेम प्रकाश सिंह बन गया माफिया डॉन 'मुन्ना बजरंगी', ये अब तक की 'पूरी कहानी'

लखनऊ, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव राजेन्द्र चौधरी व निषाद पार्टी के डॉ संजय निषाद ने आज प्रेस क्लब में संयुक्त रूप से आयोजित एक प्रेस वार्ता में सत्तासीन भारतीय जनता पार्टी की सरकार पर करारा हमला बोला। 

कल वाराणसी में हुए हादसे से कांफ्रेंस की शुरुवात करते हुए राजेन्द्र चौधरी ने कहा कि विगत एक साल के कार्यकाल में ये सरकार हादसों की सरकार बन गयी है। उन्होंने कहा कि चाहे मुख्यमंत्री के गृह क्षेत्र गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कालेज में बच्चों की मौत का मामला हो या कासगंज में ट्रेन एक्सीडेंट की बात हो या फिर काल वारणसी में गिरे निर्माणाधीन फ्लाई ओवर की बात हो हर मामले में ये सरकार संवेदनहीन निकली। 

चौधरी ने कहा कि समाजवादी पार्टी ने हाल ही में इलाहाबाद हुई वकील की ह्त्या के मामले में 50 लाख रूपये मुआजा देने की मांग की थी पर इस सरकार ने कभी भी हमारी मांग नही मानी। उन्होंने कहा कि इसी तरह सीतापुर में कुत्तों के हमले से मरे बच्चों के लिए भी हमने 10-10 रूपये  मुआजा देने की मांग की थी पर इस सरकार ने  नहीं माना. हम वाराणसी हादसे में भी पीड़ितों को  50 लाख रूपये मुआजा देने की मांग कर रहे है. 

चौधरी ने कहा कि इस सरकार से अब जनता विश्वास उठ चुका. इस सरकार में बचियों से लेकर बुजुर्ग तक सब असुरक्षित है. उन्होंने कहा की आज स्थिति ये है कि आप अगर सरकार के खिलाफ बोलते है तो आपको एनकाउंटर की दी जाती है. उन्होंने कहा कि ये सरकार अब लोकतांत्रिक अधिकारों के हनन पर उतारू है. 

वही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर पिछड़ी जातियों खासकरके मछुवारों से किये वाडे को ना पूरा करने का आरोप लगते हुए निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ संजय निषाद ने कहा कि  PM सिर्फ हवाई जुमलेबाजी करते है. चुनाव से पहले अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के गंगापुत्रों के कल्याण की नरेन्द्र मोदी प्रधानमंत्री बनते ही विदेश की यात्राओं में मस्त हो गए. डॉ निषाद ने कहा कि परिवर्तन की आंधी यूपी से चल चुकी है. पहले जनता ने गोरखपुर और फूलपुर का उपचुनाव में बीजेपी को हराया और ये सन्देश दिया कि यूपी की जनता को योगी सरकार पसंद नहीं है अब कैराना और नूरपुर की जनता बीजेपी को हराकर इस फरमान अपनी मोहर लगायेगी.

खबर हटके | और पढ़ें


त्य्र

...

फ्द्ग्फ्ग्द

...

ग्ज्ग्फ्ज

...

वीडियो | और पढ़ें


Copyright © 2017 Indian Live 24 Limited.
Visitors . 145129