बड़ी ख़बरें

तत्काल और कैंसिल टिकट के लिए रेलवे की नई शुरुआत, अब नहीं होगा आपको नुकसान भारत दुनिया का छठा सबसे अमीर देश, कुल संपत्ति 8,230 अरब डॉलर : रिपोर्ट राहुल गांधी के ‘प्लान बी’ ने पलट दी कर्नाटक की सियासी बाजी डीके शिवकुमार : वो कांग्रेस नेता, जिसकी वजह से कर्नाटक के CM बनेंगे कुमारस्वामी येदियुरप्पा के साथ ऐसा क्यों होता है? कर्नाटक जैसे 'सियासी संकट' में टूटने से कैसे बचाए जाते हैं विधायक? 55 घंटे में ही गिर गयी कर्नाटक में बीजेपी की सरकार, येदियुरप्पा ने दिया मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा कर्नाटक में आज बीजेपी की अग्निपरीक्षा, जानिए कैसे होगा फ्लोर टेस्ट इलाहाबाद: अखाड़ा परिषद नहीं करेगा कुंभ में शाही स्नान का बहिष्कार काशी में अब श्रद्धालु 'क्रूज' पर बैठकर देख सकेंगे विश्व-प्रसिद्ध गंगा आरती

लखनऊ , भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष डा0 महेन्द्र नाथ पाण्डेय का पश्चिमी उत्तर प्रदेश के गुर्जर समाज द्वारा भव्य स्वागत एवं आभार व्यक्त किया गया। डा0 पाण्डेय के दिल्ली स्थित आवास पर पहुंचे गुर्जर समाज के वरिष्ठ और जिम्मेदार लोगों ने गुर्जर समाज से प्रदेश महामंत्री अशोक कटारिया को एमएलसी बनाए जाने तथा नबाब सिंह नागर को प्रदेश उपाध्यक्ष बनाए जाने पर आभार व्यक्त किया। गुर्जर समाज के वरिष्ठ जनों ने कहा कि गुर्जर समाज पूरी तरह से राष्ट्रवाद के साथ है, भाजपा के साथ है।

प्रदेश अध्यक्ष डा0 महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने स्वागत से अभिभूत होकर कहा कि भारतीय जनता पार्टी में हर जाति वर्ग का सम्मान और सहभागिता सुनिश्चित है, तथा सबका साथ-सबका विकास का संकल्प है।

खबर हटके | और पढ़ें


त्य्र

...

फ्द्ग्फ्ग्द

...

ग्ज्ग्फ्ज

...

वीडियो | और पढ़ें


Copyright © 2017 Indian Live 24 Limited.
Visitors . 128856