बड़ी ख़बरें

आपातकाल विशेष : ...जब प्रधानमंत्री इंदिरा को लगने लगा था 'डर', और मंत्रियों को सताने लगा था गिरफ्तारी का 'खौफ' योगी सरकार पर हमलों में 'लिपटीं' ओम प्रकाश राजभर की चुनावी तैयारियां मुजफ्फरनगर: कबाड़ की दुकान में भीषण विस्फोट, 4 की मौत CM योगी का अयोध्या दौरा, कार्यक्रम स्थल पर लगी 'केसरिया' कुर्सियां पाकिस्तान के नंबरों से आ रहे PORN मैसेज, महिला पहुंची SSP के पास लोकसभा चुनाव से पहले सरकार करती है ज्यादा खर्च, जानें क्या कहते हैं आंकड़े देवगौड़ा की कुमारस्वामी को सलाह, 'कावेरी मुद्दे पर न करें सुप्रीम कोर्ट या केंद्र का विरोध' पासपोर्ट विवादः सुषमा स्वराज ने लाइक किए आलोचकों के ट्वीट, कहा- 'ऐसा सम्मान मिला' AMU और जामिया में दलितों को आरक्षण की वकालत नहीं करता विपक्ष: सीएम योगी मेरठ में सिरफिरे ने की ताबड़तोड़ फायरिंग

नई दिल्ली, जम्मू-कश्मीर के सांबा सेक्टर में पाकिस्तान ने एक बार फिर से सीज़फायर का उल्लंघन किया है. इस घटना में बीएसएफ के चार जवान शहीद हो गए हैं. इसके अलवा पाकिस्तानी रेंजर्स ने 3 जवानों को घायल कर दिया.

बीएसएफ के सूत्रों के मुताबिक पाकिस्तानी रेंजर्स ने बुधवार को रामगढ़ क्षेत्र में बाबा चमलियाल  चौकी को निशाना बनाया जिसमें तीन जूनियर ऑफिसर और एक कांस्टेबल शहीद हो गए. घटना में शहीद हुए बीएसएफ के अधिकारी हैं- सब-इंस्पेक्टर रजनीश कुमार, एएसआई राम निवास, एएसआई जतिंदर सिंह और कॉन्स्टेबल हंस राज हैं. घायल सैनिकों को जम्मू शहर में सतवारी में सेना अस्पताल ले जाया गया है.

आपको बता दें कि मंगलवार को आतंकियों ने पुलवामा के कोर्ट कॉम्प्लेक्स के पुलिस गार्ड पोस्ट पर भी हमला किया था. इस हमले में 2 जवान शहीद हो गये थे. जबकि मुठभेड़ के दौरान 3 जवान घायल हो गये. बताया जा रहा है कि हमले के बाद आतंकवादी शहीद जवानों की राइफल लेकर फरार हो गये. सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर दी है और आतंकवादियों की तलाश शुरू जारी है.
 

खबर हटके | और पढ़ें


त्य्र

...

फ्द्ग्फ्ग्द

...

ग्ज्ग्फ्ज

...

वीडियो | और पढ़ें


Copyright © 2017 Indian Live 24 Limited.
Visitors . 139581