बड़ी ख़बरें

तत्काल और कैंसिल टिकट के लिए रेलवे की नई शुरुआत, अब नहीं होगा आपको नुकसान भारत दुनिया का छठा सबसे अमीर देश, कुल संपत्ति 8,230 अरब डॉलर : रिपोर्ट राहुल गांधी के ‘प्लान बी’ ने पलट दी कर्नाटक की सियासी बाजी डीके शिवकुमार : वो कांग्रेस नेता, जिसकी वजह से कर्नाटक के CM बनेंगे कुमारस्वामी येदियुरप्पा के साथ ऐसा क्यों होता है? कर्नाटक जैसे 'सियासी संकट' में टूटने से कैसे बचाए जाते हैं विधायक? 55 घंटे में ही गिर गयी कर्नाटक में बीजेपी की सरकार, येदियुरप्पा ने दिया मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा कर्नाटक में आज बीजेपी की अग्निपरीक्षा, जानिए कैसे होगा फ्लोर टेस्ट इलाहाबाद: अखाड़ा परिषद नहीं करेगा कुंभ में शाही स्नान का बहिष्कार काशी में अब श्रद्धालु 'क्रूज' पर बैठकर देख सकेंगे विश्व-प्रसिद्ध गंगा आरती

लखनऊ,  भारतीय जनता पार्टी ने कहा कि केंद्र में माननीय नरेंद्र मोदी जी की सरकार और प्रदेश में आदरणीय योगी आदित्यनाथ जी की सरकार ने जिस तरह से भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाया है उससे विपक्षी नेता बौखला गए हैं और हताशा में अनर्गल बातें कर रहे हैं। केवल पर्यटन के लिहाज से ही अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी आने वाले कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी का केंद्र सरकार को ‘फोटोकापी वाली सरकार’ कहना उनका बचपना ही दिखाता है। 
    
भाजपा प्रदेश मुख्यालय पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए प्रदेश प्रवक्ता डा0 चन्द्रमोहन ने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार हर वह सख्त उपाय कर रही है जिससे भ्रष्टाचार पर अंकुश लगे और गरीबों, वंचितों को उनका हक मिल सके। इसीलिए आधार का उपयोग किया जा रहा है, जिससे भ्रष्टाचार को रोका जा सके। भ्रष्टाचार पर रोक लगने से राहुल गांधी बुरी तरह निराश हो चुके हैं। उनके पास भाजपा सरकार के खिलाफ कहने को कुछ है नहीं इसलिए वह ऐसे जुमलेबाजी कर रहे हैं। राहुल गांधी जी को जनता गंभीर नेता के रूप में नहीं मानती है। स्वयं राहुल जी अपनी छवि ऐसी ही बनाते जा रहे हैं। कभी कोई कागज फाड़ देते हैं, कभी कुर्ते की फटी जेब दिखाने लगते हैं, कभी एटीएम से पैसे निकालने पहुंच जाते हैं।
 
प्रदेश प्रवक्ता डा0 चन्द्रमोहन ने कहा कि राहुल गांधी जी की ऐसी हरकतों को देश की सम्मानित जनता एक मनोरंजन के रूप में लेती है। कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद भी श्री राहुल अनाप-शनाप बातें कहकर जनता को बरगलाने का प्रयास कर रहे हैं लेकिन देश की आदरणीय जनता इन बातों को तनिक भी तवज्जो नहीं दे रही है। कई कोशिशों के बाद भी राहुल गांधी जी केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकार के खिलाफ कोई मुद्दा नहीं ढूंढ़ पाए हैं इसलिए वे अब जुमलेबाजी कर जनता का ध्यान खींचने की कोशिश कर रहे हैं। 

प्रदेश प्रवक्ता डा0 चन्द्रमोहन ने कहा कि यही कारण है राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद से उनकी पार्टी अलग-अलग राज्यों में चुनाव हार रही है। यह क्रम आगे भी रहने वाला है। प्रधानमंत्री आदरणीय नरेंद्र मोदी जी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के नेतृत्व में केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकार विकास के नए कीर्तिमान गढ़ रही है। भाजपा सरकार में जनता का भरोसा लगातार बढ़ रहा है।

खबर हटके | और पढ़ें


त्य्र

...

फ्द्ग्फ्ग्द

...

ग्ज्ग्फ्ज

...

वीडियो | और पढ़ें


Copyright © 2017 Indian Live 24 Limited.
Visitors . 128858