बड़ी ख़बरें

बीजेपी हेडक्वार्टर लाया गया वाजपेयी का पार्थिव शरीर, शाम 4 बजे होगा अंतिम संस्कार अटल बिहारी वाजपेयी के सम्मान में सुप्रीम कोर्ट में आज 1 बजे तक ही होगा कामकाज 7 दशक तक लखनऊ की 'रगों' में 'बहते' रहे अटल, हर सड़क पर बिछी हैं यादें अटल जी के निधन के शोक में आज यूपी में सार्वजनिक अवकाश, बाजार भी रहेंगे बंद पाकिस्‍तान भी होगा अटल जी के अंतिम संस्‍कार में शामिल, यह नेता करेगा शिरकत भारत-पाक संबंधों के सुधार के लिए वाजपेयी जी के प्रयासों को हमेशा याद किया जाएगा : इमरान खान पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का निधन, शोक में डूबा देश एम्स में पूर्व PM वाजपेयी को देखने पहुंचे वेंकैया नायडू-अमित शाह, हालत बेहद नाजुक अटल बिहारी वाजपेयी को देखने AIIMS पहुंच सकते हैं सीएम योगी आदित्यनाथ देवरिया शेल्‍टर होम: SP देवरिया के साथ हटाए गए CO सदर, विभागीय जांच के आदेश

लखनऊ, लोकसभा चुनाव 2019 में बीजेपी को सत्ता से बेदखल कर देने का प्रण ले चुके सपा मुखिया अखिलेश यादव ने अब हर लोकसभा सीट के कार्यकर्ताओं से मुलाकात का सिलसिला शुरू कर दिया हैं । 

इस क्रम में अखिलेश ने आज पार्टी मुख्यालय पर कनौज लोकसभा सीट के कार्यकर्ताओं और नेताओं से मुलाकात की और चुनावी समीकरणों पर चर्चा की। 
इस दौरान अखिलेश ने कहा कि लोकसभा चुनाव बेहद करीब है। पार्टी के सभी कार्यकर्ता पूरी ताकत के साथ चुनावी मैदानमे उतर जाएं और हर हाल में पार्टी उमीदवार की जीत सुनिश्चित करें। अखिलेश ने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में जनता को नया को नया प्रधानमंत्री देने के लिए सपा कृतसंकल्पित है। 

अखिलेश ने कहा कि  हम लोकसभा चुनाव गठबंधन में लड़ेंगे। गठबंधन की सीटें जल्द ही फाइनल हो जाएंगी। सपा मुखिया ने कहा कि सीटें गठबंधन के चाहे जिस दल में जायें पर समाजवादी कार्यकताओं को हर हाल में गठबंधन प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित करनी होगी। 

उन्होंने कहा की इस बार कन्नौज से मैं चुनाव लड़ूंगा और नेताजी मैनपुरी से चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने कहा की भाजपा को हराने के लिए हमें रणनीतिक तैयारियां करनी होगी तथा सोशल मीडिया पर भी हमें सतर्क रहना होगा।

उन्होंने कहा कि इस बार चाय पर चर्चा नहीं सच्चाई पर चर्चा होगी और हम जनता से सच्चाई के लिए समर्थन मांगेंगे. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार के 5 बजट हो चुके हैं और यूपी सरकार के 2 बजट लेकिन आम जनता को कुछ नहीं मिला. भाजपा सरकार के लोग अभी भी समाजवादी सरकार के कामों का फीता काट रहे हैं. उन्होंने कहा कि हमने जो भी काम किया है. एक्सप्रेसवे बनवाया, मेट्रो बनवाया, आलमबाग बस अड्डा बनवाया जो भी काम किया है, वह विकास के लिए एक उदाहरण है जबकि भाजपा ने सिर्फ झूठे दिलासे ही दिए है। अब वक्त आ गया है कि जनता को भाजपा के झूठे वादों से निजात दिलाई जाएं और ये काम हम समाजवादी लोग भाजपा को केंद्रीय सत्ता से बेदखल के साथ शुरू करेंगे।

खबर हटके | और पढ़ें


त्य्र

...

फ्द्ग्फ्ग्द

...

ग्ज्ग्फ्ज

...

वीडियो | और पढ़ें


Copyright © 2017 Indian Live 24 Limited.
Visitors . 30801