बड़ी ख़बरें

अखिलेश ने भाजपा की केंद्रीय सरकार को दिया ये ‘खास नाम’ उद्धव ने जारी किया CM फडणवीस का टेप, बीजेपी बोली- क्लिप से हुई छेड़छाड़ OPINION | चार साल में मजबूत हुआ ब्रांड मोदी पर अब भी है अच्छे दिन का इंतजार पंचकुला दंगे के पीछे था खुद राम रहीम का हाथ, अब चलेगा देशद्रोह का मुकदमा मेरठ की किनौनी शुगर मिल में विस्‍फोट, चार लोगों के मारे जाने की आशंका मोदी सरकार ने विकास के हर काम को धर्म और जाति से ऊपर उठकर देखा: CM योगी CBSE 12th result 2018: यूपी में मेघना, अनुष्का और बलबीर ने किया टाॅप PM मोदी के 4 साल पूरे होने पर बोलीं मायावती, हर मोर्चे पर फेल हुई केंद्र सरकार CBSE 12th Result 2018: आज आएगा बारहवीं का रिजल्ट, ऐसे करें cbse.nic.in पर चेक आयरलैंडः भारतीय महिला की मौत के 6 साल बाद गर्भपात कानून बदलने के लिए हुई वोटिंग

लखनऊ, भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष डा0 महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने कहा कि जस्टिस लोया केस में मा0 उच्चतम न्यायालय के निर्णय से कांग्रेस व वामपंथियो समेत समूचे विपक्ष द्वारा झूठ और भ्रम फैलाने की राजनीति का पर्दाफाश हुआ है। डा0 पाण्डेय ने कहा कि जनता द्वारा तिरस्कृत कांग्रेस देश में अस्थिरता फैलाने के लिए झूठ और भ्रम का तानाबाना बुन रही है। सुप्रीम कोर्ट ने कांग्रेस समेत समस्त विपक्ष को आइना दिखाते हुए न्यायपालिका को बदनाम करने, जजों की विश्वसनीयता पर सवाल उठाने एवं जनहित याचिका का मजाक बनाने के लिए आड़े हाथों लिया।

प्रदेश अध्यक्ष डा0 महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने कहा कि भारतीय न्याय व्यवस्था में आमजन की आस्था ही लोकतंत्र का मूलाधार है। कांग्रेस ने न्याय प्रक्रिया का राजनीतिकरण के प्रयास कर महापाप किया है। राजनीतिक मकसद से दायर की गई याचिकाओं का सुप्रीम कोर्ट के निर्णय से पर्दाफाश हो गया है। सोहराबुद्दीन एनाकांउटर केस की सुनवाई करने वाले जस्टिस लोया की मृत्यु की एसआईटी जांच की याचिका खारिज करके सुप्रीम कोर्ट अफवाहो, अस्थिरता एवं देश को कमजोर करने व न्याय व्यवस्था पर प्रश्न उठाने वाली कांग्रेस की छदम राजनीति का असली चेहरा उजागर का दिया है। अब कांग्रेस व वामपांथियों समेत सारे विपक्ष को अपने कुकृत्यों और झूठ के लिए देश से माॅफी मांगना चाहिए।

डा0 पाण्डेय ने कहा कि राहुल गांधी जमीन पर राजनीति करने में असमर्थ रहे है, इसलिए उन्होेंने कोर्ट के परिसर में राजनैतिक प्रपंच रचा, जिस प्रपंच को सुप्रीम कोर्ट ने जनता के सामने ला दिया। गांधी परिवार देश के गरीब और पिछड़े किसी भी व्यक्ति को सत्ता में नहीं देखना चाहता और उसके खिलाफ राजनीतिक षड़यंत्र करके उसे हटाने की साजिश करता है। 

खबर हटके | और पढ़ें


त्य्र

...

फ्द्ग्फ्ग्द

...

ग्ज्ग्फ्ज

...

वीडियो | और पढ़ें


Copyright © 2017 Indian Live 24 Limited.
Visitors . 130578