बड़ी ख़बरें

बीजेपी हेडक्वार्टर लाया गया वाजपेयी का पार्थिव शरीर, शाम 4 बजे होगा अंतिम संस्कार अटल बिहारी वाजपेयी के सम्मान में सुप्रीम कोर्ट में आज 1 बजे तक ही होगा कामकाज 7 दशक तक लखनऊ की 'रगों' में 'बहते' रहे अटल, हर सड़क पर बिछी हैं यादें अटल जी के निधन के शोक में आज यूपी में सार्वजनिक अवकाश, बाजार भी रहेंगे बंद पाकिस्‍तान भी होगा अटल जी के अंतिम संस्‍कार में शामिल, यह नेता करेगा शिरकत भारत-पाक संबंधों के सुधार के लिए वाजपेयी जी के प्रयासों को हमेशा याद किया जाएगा : इमरान खान पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का निधन, शोक में डूबा देश एम्स में पूर्व PM वाजपेयी को देखने पहुंचे वेंकैया नायडू-अमित शाह, हालत बेहद नाजुक अटल बिहारी वाजपेयी को देखने AIIMS पहुंच सकते हैं सीएम योगी आदित्यनाथ देवरिया शेल्‍टर होम: SP देवरिया के साथ हटाए गए CO सदर, विभागीय जांच के आदेश

मेरठ, मेरठ की किनौनी शुगर मिल में शनिवार को भीषण आग लगने से हड़कंप मच गया. इस हादसे में चार लोगों के मारे जाने की आशंका जताई जा रही है. बताया जाता है कि विस्‍फोट इतना तेज था कि आसपास के दर्जनों लोग इस हादसे में झुलस गए, जिसमें कई की हालत काफी गंभीर है. मिल के अंदर बनाई गई कॉलोनी में रह रहे लोगों को बाहर निकाल दिया गया है. हालांकि अभी भी कई लोगों के अंदर फंसे होने की आशंका जताई जा रही है. आग लगने के 1 घंटे बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची. जहां अभी भी रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है.

घटना मेरठ के थाना क्षेत्र के किनौनी शुगर मिल की है. बजाज ग्रुप की इस शुगर मिल में सैकड़ों लोग काम करते हैं. लोगों की माने तो शनिवार दोपहर करीब तीन बजे मिल में एक के बाद एक तीन धमाके हुए हैं. वहां मौजूद कर्मियों के मुताबिक बॉयलर फटा था. जिसके बाद आग फैलती चली गई. देखते ही देखते आग ने शुगर मिल के काफी बड़े इलाके को अपने कब्‍जे में ले लिया. विस्‍फोट इतना तेज था कि आसपास के दर्जनों लोग इसमें झुलस गए.

मेरठ और आसपास से फायर ब्रिगेड की गाड़ियां भेजी जा रही है. माना जा रहा है कि लाखों रुपए का सामान कब तक जलकर राख हो चुका है. उधर मिल में आग लगने की सूचना पर पुलिस प्रशासन भी अलर्ट मोड पर है. आसपास के अस्पतालों को भी अलर्ट कर दिया गया है.

फिलहाल घायलों को उपचार के लिए अस्‍पताल में भर्ती करा दिया गया है जहां कई की हालत काफी गंभीर बनी हुई है. फायर ब्रिगेड के अधिकारी और कर्मचारी आग बुझाने में जुटे हुए हैं. जिसके बाद आग लगने के सही कारणों की भी पड़ताल की जाएगी.

खबर हटके | और पढ़ें


त्य्र

...

फ्द्ग्फ्ग्द

...

ग्ज्ग्फ्ज

...

वीडियो | और पढ़ें


Copyright © 2017 Indian Live 24 Limited.
Visitors . 26551