बड़ी ख़बरें

आपातकाल विशेष : ...जब प्रधानमंत्री इंदिरा को लगने लगा था 'डर', और मंत्रियों को सताने लगा था गिरफ्तारी का 'खौफ' योगी सरकार पर हमलों में 'लिपटीं' ओम प्रकाश राजभर की चुनावी तैयारियां मुजफ्फरनगर: कबाड़ की दुकान में भीषण विस्फोट, 4 की मौत CM योगी का अयोध्या दौरा, कार्यक्रम स्थल पर लगी 'केसरिया' कुर्सियां पाकिस्तान के नंबरों से आ रहे PORN मैसेज, महिला पहुंची SSP के पास लोकसभा चुनाव से पहले सरकार करती है ज्यादा खर्च, जानें क्या कहते हैं आंकड़े देवगौड़ा की कुमारस्वामी को सलाह, 'कावेरी मुद्दे पर न करें सुप्रीम कोर्ट या केंद्र का विरोध' पासपोर्ट विवादः सुषमा स्वराज ने लाइक किए आलोचकों के ट्वीट, कहा- 'ऐसा सम्मान मिला' AMU और जामिया में दलितों को आरक्षण की वकालत नहीं करता विपक्ष: सीएम योगी मेरठ में सिरफिरे ने की ताबड़तोड़ फायरिंग

लखनऊ, लोकसभा चुनाव 2019 में बीजेपी को सत्ता से बेदखल कर देने का प्रण ले चुके सपा मुखिया अखिलेश यादव ने अब हर लोकसभा सीट के कार्यकर्ताओं से मुलाकात का सिलसिला शुरू कर दिया हैं । 

इस क्रम में अखिलेश ने आज पार्टी मुख्यालय पर कनौज लोकसभा सीट के कार्यकर्ताओं और नेताओं से मुलाकात की और चुनावी समीकरणों पर चर्चा की। 
इस दौरान अखिलेश ने कहा कि लोकसभा चुनाव बेहद करीब है। पार्टी के सभी कार्यकर्ता पूरी ताकत के साथ चुनावी मैदानमे उतर जाएं और हर हाल में पार्टी उमीदवार की जीत सुनिश्चित करें। अखिलेश ने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में जनता को नया को नया प्रधानमंत्री देने के लिए सपा कृतसंकल्पित है। 

अखिलेश ने कहा कि  हम लोकसभा चुनाव गठबंधन में लड़ेंगे। गठबंधन की सीटें जल्द ही फाइनल हो जाएंगी। सपा मुखिया ने कहा कि सीटें गठबंधन के चाहे जिस दल में जायें पर समाजवादी कार्यकताओं को हर हाल में गठबंधन प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित करनी होगी। 

उन्होंने कहा की इस बार कन्नौज से मैं चुनाव लड़ूंगा और नेताजी मैनपुरी से चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने कहा की भाजपा को हराने के लिए हमें रणनीतिक तैयारियां करनी होगी तथा सोशल मीडिया पर भी हमें सतर्क रहना होगा।

उन्होंने कहा कि इस बार चाय पर चर्चा नहीं सच्चाई पर चर्चा होगी और हम जनता से सच्चाई के लिए समर्थन मांगेंगे. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार के 5 बजट हो चुके हैं और यूपी सरकार के 2 बजट लेकिन आम जनता को कुछ नहीं मिला. भाजपा सरकार के लोग अभी भी समाजवादी सरकार के कामों का फीता काट रहे हैं. उन्होंने कहा कि हमने जो भी काम किया है. एक्सप्रेसवे बनवाया, मेट्रो बनवाया, आलमबाग बस अड्डा बनवाया जो भी काम किया है, वह विकास के लिए एक उदाहरण है जबकि भाजपा ने सिर्फ झूठे दिलासे ही दिए है। अब वक्त आ गया है कि जनता को भाजपा के झूठे वादों से निजात दिलाई जाएं और ये काम हम समाजवादी लोग भाजपा को केंद्रीय सत्ता से बेदखल के साथ शुरू करेंगे।

खबर हटके | और पढ़ें


त्य्र

...

फ्द्ग्फ्ग्द

...

ग्ज्ग्फ्ज

...

वीडियो | और पढ़ें


Copyright © 2017 Indian Live 24 Limited.
Visitors . 139595